September 21, 2024

The News Wave

सच से सरोकार

उद्योगपति प्रवीण सोमानी रेस्क्यू मामले में पुलिस को ‘बधाई’ देने वाले भाजपा नेता गौरीशंकर ने मांगी माफी

1 min read
Spread the love

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से अपहृत उद्योगपति प्रवीण सोमानी के रेस्क्यू मामले में विवाद शुरू होते ही खत्म हो गया। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने अपनी फेसबुक पोस्ट को लेकर माफी मांग ली है।

साथ ही भविष्य में ऐसा नहीं करने की बात कही है। भाजपा नेता ने उद्योगपति को मुक्त कराने को लेकर रायपुर पुलिस को बधाई देते हुए सवाल खड़े किए थे। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें नोटिस भेजकर शनिवार को पोस्ट पर स्पष्टीकरण देने और दस्तावेज सौंपने के लिए थाने बुलाया था।

दरअसल, सिलतरा से अपहृत उद्याेगपति प्रवीण सोमानी काे 14 दिन बाद पुलिस ने यूपी से 22 जनवरी को बरामद किया था।उनकी बरामदगी को लेकर भाजपा नेता श्रीवास ने फेसबुक पर पोस्ट किया था।

इसमें लिखा था ‘4 करोड़ देकर व्यापारी को यूपी से छुड़ाकर लाने के लिए रायपुर पुलिस को बधाई, सूत्र? और अपहरण की दास्तान प्रकाश झा के फिल्म अपहरण से काफी मिलती-जुलती बताया था।

डील भी बड़ी है और बूंदी भी सबने लूटी है। 25 से 4 तक का सफर बड़ा रोचक होगा जल्द हकीकत सामने आएगा।”

इस पोस्ट के बाद धरसींवा पुलिस ने नोटिस जारी करते हुए उन्हें 25 जनवरी को थाने में आकर पोस्ट पर स्पष्टीकरण देने और दस्तावेज मांगे थे। नोटिस मिलने के बाद श्रीवास ने कथन जारी किया है।

इसमें उन्होंने लिखा है कि उक्त पोस्ट को संदेह के आधार पर मैने फेसबुक में डाला था। पुलिस की तरफ से मुझे 25 जनवरी को बुलाया गया था।

मेरा उददेश्य किसी को व्यक्तिगत तौर पर पीड़ा पहुंचाने का नहीं था। इस विषय पर पीड़ित परिवार से मेरी कोई चर्चा नहीं हुई थी, और न ही पुलिस से चर्चा हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *